Header Ads

Wednesday 1 March 2017

Best 200 Whatsapp Status in Hindi (Love, Sad and attitude)

0 comments

Best 200 Whatsapp Status in Hindi

    ❤
  1. स्याही थोड़ी‬ # कम पड़ गई वर्ना # किस्मत तो अपनी भी # खूबसूरत#लिखी गई थी..
  2. Gf‬ ऐसी होनी चाहिए जो कहे लाख ‎Ladkiyaan‬ पटा पर प्यार सिर्फ‎ मुझसे‬ हि कर…
  3. दो रोज़ तुम मेरे पास रहो.. दो रोज़ मैं तुम्हारे पास रहुं..चार दिन की ज़िन्दगी है.. ना तुम उदास रहो.. ना मैं उदास रहुं…!!!!
  4. ना मिल रहा है तु, ना खो रहा है तु….  ऐ मेरे यार, बडा दिलचस्प हो रहा है तु…
  5. नशा था उनके प्यार का जिसमे हम खो गये, उन्हें भी नहीं पता चला कि कब
    हम उनके हो गये….
  6. एक ही बात इन लकीरों में अच्छी है, धोखा देती हैं मग़र रहती हाथों में ह़ी हैं..
  7. बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं…!
  8. हर मर्ज़ का इलाज मिलता था उस बाज़ार में, मोहब्बत का नाम क्या लिया, तमाम दरवाजे बंद हो गए !!
  9. यूँ खाली ‪#‎पलकें‬ झुका देने से ‪#‎नींद‬ नही आती…  सोते वही लोग है जिनके पास किसी की ‪#‎यादें‬ नही होती
  10. हो गए हो नाराज़ ऐसा हमे लगता है, हो गए हो दूर ऐसा हमे लगता है, थोडा याद हमे भी किया करो यार, हम अकेले रह गए ऐसा हमे लगता है..!
  11. आँखे कितनी भी छोटी क्यों ना हो ,ताकत तो उसमे सारे आसमान देखने की होती है .
  12. एक दिन हमारि आखों ने भि थक कर कह दिया कि ख्वाब वो देखा करो जो पुरे हो,
    रोज रोह हम से भि रोया नहि जाता.
  13. जिस दिन अपने कमाए हुए पैसों से जीना सीख जायोगे , उस दिन आपके शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!
  14. पीते थे शराब हम, उसने छुड़ाई अपनी कसम देकर, महफ़िल में गए थे हम, यारों ने पिलाई उसकी कसम देकर।
  15. वफ़ा की मौज मस्ती में अब भी बादशाह हैं हम, जो दिल को तोड़ देते हैं हम उन्हें छोड़ देते
    हैं !!
  16. इरादा कत्ल का था तो ~मेरा सर कलम कर देते क्यू इश्क मे डाल कर तुने ~हर साँस पर मौत लिख दी..!!
  17. आज तो #दिल भी मुझे # धमकी दे रहा है की # याद कर उसे # नहीं तो मैं # धड़कना
    छोड़ दूंगा
  18. ना मोहब्बतें संभाली गई, ना ही नफरतें पाली गई ,है बड़ा अफ़सोस उस जिंदगी का जो तेरे पीछे खाली गई…!!
  19. काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!
  20. आज इतना जहर पिला दो कि सांस तक रुक जाए मेरी… सुना है कि सांस रुक जाए तो रूठे हुये भी देखने आते है..
  21. #‎जिंदगी‬ की कशमकश में थोड़ा उलझ गये हैं दोस्तों, वरना हम तो उनमे से हैं,
    जो ‪#‎दुश्मनों‬ को भी अकेला ‪#‎महसूस‬ नहीं होने देते……
  22. मेरी गलतियां मुझसे कहना , दूसरों से नहीं  क्युकीं सुधारना मुझे है , उनको नहीं..
  23. वैसे तो ‪#‎हम‬ किसिसे ज्यादा ‪#‎बात‬ नही करते ।  पर जिससे भी #बात करते है ना_ उसे ‪#‎अपना‬ बना ही लेते है
  24. बात ये नही है की; तेरे बिना जी नही सकते;
    बात ये है की; #‎तेरे_बिना_जीना_नहीं_चाहते
  25. फिर एक बार मुहोबत करनी है !! तुमसे पर याद रखना इस बार ‪#‎धोखा‬ हम देंगे !!!
  26. चलो अब जाने भी दो….क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही….
    और बयां हमसे होगा नही !
  27. जिस दिन तुमारा सबसे करिबि दोस्त तुम पर गुस्सा करना छोड दे तब समज लेना तुम ने उस आदमि को खो दिया
  28. तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से,; इश्क तेरी रूह से है इसलिए, खुदा से मांगते हैं तुझे।
  29. हम को#खरीदनेकी कोशिश मत करना.हम उन पुरखो के#वारिसहै जिन्होने. # मुजरेमें हवेलिया दान कर दी थी…
  30. काश ‪#‎मोहब्बत‬ के भी ‪#‎इलैक्शन‬ होते  हम भी कुछ खर्चा करके ‎जीत‬ लेते इसको
  31. क्या सिर्फ इतना ही प्यार था, हम सब में यारों, साथ बैठना छोड़ दिया, तो याद करना भी छोड़ दिया !!
  32. मैं भी जिंदा हू वो भी जिंदा है कत्ल तो बेचारे इश्क का हुआ है
  33. हर इंन्सान का दिल बुरा नही होता हर एक इन्सान बुरा नही होताबुझ जाते है दीये कभी तेल की कमी से….हर बार कुसुर हवा का नही होता !!!
  34. खामोश बैठें तो कहते हैं उदासी अच्छी नहीं.. ज़रा सा हँस लें तो मुस्कुराने की वजह पूछ लेते हैं.
  35. मुझे किसी ने पुछा”कहाँ रहते हो” मैंने कहाँ “औकात में” साले ने फिर पूछा “कब तक? ”
    मैंने कहा “सामने वाला रहे जब तक”…..!!!!
  36. पा का#priNceमाँ कि परछाई…,‪#‎Dostoकि‬ शान. …,‪#‎Gfकी‬ जान. ..,यही ताे हे हमारी पहचान. ….
  37. उदास लम्हों की न कोई याद रखना; तूफ़ान में भी वजूद अपना संभाल रखना; किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम; बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।
  38. खुद से क्या मांगू तेरे वास्ते; सदा ख़ुशियाँ हो तेरे रास्ते; हंसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह; खुशबू फूल का साथ निभाती है जिस तरह।
  39. यादों की किम्मत वो क्या जाने,जो ख़ुद यादों को मिटा दिया करते हैं,यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो,यादों के सहारे जिया करते हैं.
  40. अब #रूठोगी? तो #खो_बैठोगी_मुझे : हम #मनाने के❤ तरीके #भूल_चुके ह !!!
  41. मेरी नज़र ने उसे सिर्फ़ दिल तक आने की इजाज़त दी थी..  ……मेरी रूह में समा जाने का हुनर उसका अपना था…!!
  42. बडी अजीब मुलाकातें होती थी हमारी… वो मतलब से मिलते थे, और हमें मिलने से मतलब था….
  43. ‪#‎भरे‬‪#‎बाजार‬‪#‎मै‬‪#‎हर‬‪#‎एक‬‪#‎लडकि‬‪#‎जलेगी‬‪#‎जब‬‪#‎अपनि‬‪#‎वालि‬‪#‎अपने‬‪#‎साथ‬‪#‎चलेगि‬
  44. ‪#‎दोस्तो_से_‬”टूट ” कर रहोगे तो‪#‎ कुत्ते‬ भी सतायेंगे,औरदोस्तो से #”जुड़” कर रहोगे तो‪#‎शेर‬भी घबरायेंगे…
  45. निगाहों से कत्ल कर दो, तकलीफ दोनों को ना हो, मुझे सर झूकाने की, तुझे खंजर चलाने की….
  46. “”हद से ज्यादा खुशी और हद से  ज्यादा गम  कभी किसी को मत बताओ !  जिंदगी मे लोग हद से  ज्यादा खुशी पर”नजर” और हद से ज्यादा गम पर  ‘नमक”  जरुर लगाते है!..
  47. इंसान को अपनी औकात भूलने  की बीमारी है और कुदरत के पास  उसे याद दिलाने की अचूक
    दवा….
  48. कब साथ निभाते हैं लोग,  आसुओं की तरह बदल जाते हैं लोग, वो जमाना और था जब गैरों के  लिए रोते थे लोग, आज  तो अपनों को ही रूलाकर मुस्कुराते  हैं लोग.. !!!
  49. # मतलब कि दुनिया मे कौनकिसका होता है…!# SALA धोका वही देता है,,,जिस पे ज्यादा# भरोसा होता है..
  50. मैं ‪#‎famous‬ हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ!!!
  51. मतलबी‪#‎लडकी‬सेअच्छी तो मेरी‪#‎सिगरेट ‬हे यारो……..जो मेरे‪#‎होठ‬सेअपनी‪#‎जिंदगी‬शुरू करती हेओर मेरे कदमो के नीचे अपना‪#‎दम‬तोड देती हे…!
  52. वफ़ा करने से मुकर गया है दिल; अब प्यार करने से डर गया है दिल; अब किसी सहारे की बात मत करना;
    झूठे दिलासों से भर गया है अब यह दिल।
  53. पढ़ने वालो की कमी हो गई है इस ज़माने में….. नही तो गिरता हुआ एक एक आंसू पूरी किताब है…..
  54. जिंदगी अब कुछ काम की नहीं लगती, जब से जिंदगी से जिंदगी कहे जाने वाले दोस्त चले गए। ?
  55. मैंने खुदा से पुछा कि क्यों तू हर बार छीन लेता है, मेरी हर पसंद….!! वो हंसकर बोला   “#मझे_भी_पसंद_है_तेरी_हर_पसंद”…..
  56. में तेरी # life में इतना # important तो भी नहीं लेकिन, # I_think तू जब भी कभी मेरा नाम सुनेगी तो मुस्कुरा के बोलेगी # हां में जानती हु इसे….
  57. मेरी बात सुन ‪#‎पगली‬ अकेले ‪#‎हम‬ ही शामिल नही है इस ‪#‎जुर्म‬ में…. #‎जब_नजरे‬ मिली थी तो ‪#‎मुस्कराई_तू‬ भी थी.
  58.  
  59. हमे तुम से प्यार कितना, ये हम नहीं जानते?… मगर जी नहीं सकते, तुम्हारे बीना……..?
  60. #आँखों ने तुझे देखा था,और दिल ने #पसंद किया…बता..!!! आँखे­ #निकाल दूँ,,,? या #सीने से दिल…
  61. मतलबी दुनिया मे सम्भल के चलना, यहाँ तो लोग हाथों से दफ़ना कर भूल जाते हैं, कि कब्र कौन सी थी..
  62. दिल तब नहीँ रोता जब हम किसी को खो देते हैँ  ये तो तब रोता है जब हम खुद को,
    खो कर भी किसी के हो नहीँ पाते.
  63. दो लाइन दोस्तों के नाम- वातावरण को जो महका दे उसे ‘इत्र’ कहते हैं
    जीवन को जो महका दे उसे ‘मित्र’ कहते है|
  64. कैसे बयान करू अल्फाज नही है  दर्द का मेरे तुझे एहसास नही है पूछते हो मुझे क्या दर्द हैँ…? मुझे दर्द ये है…..
    कि तू मेरे पास नही है.
  65. तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे ,, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!
  66. मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु , उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो
  67. हम घोडे के ‪#‎ट्रिगर‬ पे नहीँ, बल्की खुद के ‪#‎जीगर‬ पे जीते हे ।
  68. हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे , क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।
  69. आदते बुरी नहीं , शौक ऊँचे हैं ,, वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की , हम देखे और पुरा ना हो…
  70. “दम” कपड़ो में नहीं,जिगर में रखो….बात अगर कपड़ो में होती तो,सफ़ेद कफ़न में,लिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता.
  71. Wo mujhe chodkar khush hai, to shikayat kaisi,, OR mai unhe khush na dekhu to,,
    Mohobbat kaisi…
  72. बिंदास मुस्कुराओ क्या ग़म हे,.. ज़िन्दगी में टेंशन किसको कम हे.. अच्छा या बुरा तो केवल भ्रम हे..
    जिन्दगी का नाम ही कभी ख़ुशी कभी गम हैं।
  73. में जानता हु की बादशाह बनने जेसी मुजमे कोई बात नहीं,मगर ये बात भी सुन लो दोस्तों की मेरे जेसा बनने की बादशाह की भी औकात नहीं
  74. बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग ,, “……क्यूकी…….” हम रानियो के सामने झुका नहीं करते….!!
  75. यदि आप सही हैं तो आपको गुस्सा होने की जरुरत नहीं है , और यदि आप गलत हैं तो आपको गुस्सा करने
    का कोई हक नहीं है…!!!
  76. मैंने छोड़ दिया है, किस्मत पर यकीन करना,,, अगर लोग बदल सकते है, तो किस्मत क्या चीज है !!
  77. पैसे का तो पता नही पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया हूँ की वहाँ पैसा नही मेरा नाम चलता है….!!!
  78. दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!.
  79. हम अपने यार के घर जाते है तो शान बना देते हे और… दुशमन के घर जाते हे तो शमशान
    बना देते है…
  80. हस्ती मिट जाती है आशियाँ बनाने मे, बहुत मुस्किल होती है अपनो को समझाने मे, एक पल मे किसी को भुला ना देना, ज़िंदगी लग जाती है किसी को अपना बनाने मे..
  81. इतना आसान हूँ की हर .. किसी को समझ आता हूँ..! शायद तुमने ही….  पन्ने छोड़ छोड़  कर पढ़ा है मुझे..!!
  82. अपने दिल की सारी बातें ,  दीवारों से कह लेता हूँ.. क्यों पूछ रही हो बिना तुम्हारे, मैं  कैसे रह लेता हूँ.
  83. ईतनी लंबी उमर की  दुवा न माँग मेरे लिए..।ऐसा ना हो के  तु भी बिछड जाऐ
    और मौत भी ना आऐ..
  84. चाहे कितनी भी ‪#‎डाईटिंग‬ कर लों ‪#‎हसीनाओ‬ जब तक ‪#‎भावखाना‬ बंद नही करोगी … #‎वजन‬ कम नही होगा !!
  85. देख भाई… …प्यार में ‪#‎Trust‬ होना चाहिये, शक तो ‪#‎ACP‬ ‪#‎Pradyuman‬ भी करता है !!
  86. वो आंख बड़ी ही प्यारी थी जो उसने हमें मारी थी. . . . . . हम तो मुफ्त में ही लूट गए यारों हमें कहां पता था कि उनको बाबा रामदेव वाली बीमारी थी !!
  87. आज भी हमारे देश में ‘तू प्यार है, किसी और का, तुझे चाहता कोई और है’ . . गाना सुनकर 10 में से 8 लड़के तो जजबाती हो ही जाते हैं।
  88. जून में कभी होली नहीं होती मई में कभी दिवाली नहीं होती लड़कियों को देख और आगे बढ़ जा बाबा जी के ठुल्लू क्योंकि जो तुझे पसंद आ जाए वो लड़की तेरी होने वाली घरवाली नहीं होती !!
  89. वैसे ‪#‎दुश्मनी‬ तो हम ‪#‎चिटी‬ से भी ‪#‎नहीं‬ करते ..लेकिन ‪#‎बीच‬ में आया तो ‪#‎शेर‬ को भी नहीं ‪#‎छोडते‬.
  90. वक्त आने दो ‪#‎बन्दूक‬ भी उठाएंगे ‪#‎ट्रिगर‬ भी दबायेंगे और ‪#‎गोली‬ भी चलाएगें और उस ‪#‎कमीनी‬ चीज पर राज भी करेंगे। जिसे लोग ‪#‎दुनिया‬ कहते हैं
  91. डरता है दिल, जिंदगी मेरी ना वेस्ट हो…! जो कुछ लिखूँ, सदियों तक कॉपी पेस्ट हो…!
  92. इंसान ख़्वाहिशों से बन्दा हुआ एक ज़िद्दी परिन्दा है….उम्मीदों से ही घायल है ..उम्मीदों पर ही ज़िन्दा है.
  93. शिकायत न करता ज़माने से कोई; अगर मान जाता मनाने से कोई;  फिर किसी को याद करता न कोई;  अगर भूल जाता भुलाने से कोई।
  94. ज़िंदगी में कोई ख़ास था;  तन्हाई के सिवा कुछ न पास था;  पा तो लेते ज़िंदगी की हर ख़ुशी;  पर हर ख़ुशी में
    तेरी कमी का एहसास था।
  95. अपने इन शरबती होठों को किसी रुखसार मे छुपा लो मोहतरमा…!! गर्मी का मौसम है , हमें शरबत की तलब लगती रहती है –
  96. #Jeans वाली भले ही झकास दिखती हो…‪#‎पर ‬दिलतो…‪#‎dress‬ वाली ही चुरा ले जाती है•|l।
  97. पानी ने भी क्या अजीब खेल रचाया है जिसके खेत सूखे-सूखे से थे “पानी” उसी की आखों में नज़र आया है |
  98. अब ये न पूछना की . . ये अल्फ़ाज़ कहाँ से लाता हूँ , कुछ चुराता हूँ दर्द दूसरों के , कुछ अपना हाल सुनाता हूँ |
  99. उन्हें शक है कि हम उन पे मरते हैं , हमें शक है कि वो हम पे मरते है , जिन्दगी के दौर यूँ ही गुजरते हैं , न वो कुछ पूछते है न हम कुछ कहते हैं ..
  100. खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा.. तो खुद आज़माया होगा.. हमारी तो औकात ही क्या है.. इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!
  101. दिल की हर बात ज़माने को बता देते है अपने हर राज़ से परदा उठा देते है चाहने वाले हमे चाहे या ना चाहे हम जिसे चाहते है उस पर ‘जान’ लूटा देते है..
  102. दुनिया में रहने की सबसे अच्छी दो जगह ‘किसी के दिल में’ या ‘किसी की दुआओं में’ !!
  103. गलती तेरी नही है के तुन्हे मुझे धोका दीया        गलती तो मेरी है के मेंने तुझे मोका दीया
  104. क्यों हम भरोसा करें गैरों पर, जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर.
  105. जलने‬ लगा है ‪#‎जमाना‬ सारा..  #‎क्योंकी‬ चलने लगा है ‪#‎नाम‬ हमारा’…
  106. #‪#‎आँज‬ दिन तेरा है तु नचले!! जिस दिन हमारा होगा हम## हम सबको नचायेगे!!!!!
  107. ‎भिड_में_खडा_होना_मकसद_नही_है_मेरा‬; ‪#‎बल्की_भिड_जिसके_लिये_खडी_वो_बनना_है_मुझे‬……
  108. इतना दिया है मेरे साई ने  जितनी मेरी औकात नहीं  ये तो रहमो करम है मेरे बाबा का
    वरना मुझे मे तो कोई ऐसी बात नहीं
  109. मैं भले ही वो काम नहीं करता जिससे खुदा मिले.. पर वो काम जरूर करता हूँ..जिससे “दुआ” मिले
  110. # मुझे क्या पता तुमसे # हसीन कोई हैं…या ‪#‎नहीं‬…. तुम्हारे # सिवा कभी # किसी को # घौर से
    ‪#‎देखा‬ ही नही….
  111. मुझे हराकर कोई मेरी ‪#‎जान‬  भी ले जाए मुझे ‪#‎मंजुर‬ है ,, लेकिन ‪#‎धोखा‬ देने वालों को मै दुबारा ‪#‎मौका‬ नही देता.
  112. “जिंदगी का तजूर्बा तो नहीं पर इतना मालूम है  छोटा आदमी बडे मौके पर काम आ जाता है। और बड़ा आदमी छोटी सी बात पर औकात दिखा जाता है |
  113. मेरे दिल को अब किसी से गिला नहीँ।। दिल से जिसे चाहा वो मुझे मिला नहीँ।। बदनसी कहुँ या वक्त की बेवफाई।। अँधेँरे मे एक दीपक मिला पर वो भी जला
    नहीँ।।
  114. ना हम ‪#‎शेर‬ से हारे,.. ना हम ‪#‎शैतान‬ से हारे,…. हट जाओ हमारे # रास्ते से. क्योंकी # शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪#‎कुत्ते‬ नहीं मारे
  115. ज़िंदगी ने पुछा, “सपना क्या होता है?” तो हक़ीक़त बोली, “बंद आँखों में जो अपना होता है, खुली आँखों में वही सपना होता है।”
  116. हमारे महफिल में लोगबिन बुलाए आतेहैं …क्यूँकि यहाँ स्वागत में फूल नहींदिल बिछाए जातेहैं ..
  117. छोटे से दिल में गम बहुत है, जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं, मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें,
    कम्बखत दोस्तों की दुआओं में दम बहुत है.
  118. कितने कम लफ्जों मे जिंदगी को बयान करूँ लो तुम्हारा नाम लेकर किस्सा तमाम करूँ !!
  119. लाखो की हंसी तुम्हारे नाम कर देंगे ! हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे । आये अगर हमारे प्यार मे कोई कमी तो कह देना । इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे
  120. अगर जिंदगी मैं कुछ पाना हो तो तर्रिके बदलो….इरादे नहीं।।।
  121. मेरे मिज़ाज को समझने के लिए बस इतना ही काफी है मैं उसका हरगिज़ नहीं होता….. जो हर एक का हो जाये।
  122. तुम से जिद करते तो ?हम मांगते क्या…!खुद से ?जिद करके तो ?तुमको मांगा था …
  123. बहुत अंदर तक तबाही मचाता है… ,वो आंसु…..जो आंख से बह नही पाता…!!
  124. ✮‪#‎paGLi‬�� ↬ äpni खूबसूरती par itNa घमंडmat kar तुज पर Fair n lovely की मेहरबानी है परहमारी➯‪#‎ֆmartness‬तो खानदानी है….
  125. कुछ हार गई तकदीर , कुछ टूट गये सपने, कुछ गैरों ने किया बरबाद कुछ भूल गये अपने
  126. कितना कुछ जानता होगा वो सख्श मेरे बारे में; मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया कि तुम उदास क्यूँ हो ?
  127. लिखना तो ये था कि खुश हूँ तेरे बगैर भी… पर कलम से पहले आँसु कागज पर गिर गया
  128. शब्दों से ही लोगों के दिलों पे राज़ किया जाता हैं, चेहरे का क्या ये किसी भी हादसे मे बदल सकता है….
  129. सारी उम्र पूजते रहे लोग अपने हाथ से बने उस पत्थर के खुदा को…..हमने खुदा के हाथ से बने हुए एक को चाहा तो हम गुनहगार हो गए..
  130. बस इतना करम कर के…… भगवान की ऐसी नीयत पाऊं,,, किसी को प्यासा जो देखूं…
    तो मैं पानी हो जाऊं…
  131. ढाई अक्षर की बात कहने में कितनी तकलीफ़ उठा रखी है…  तूने आँखों में छुपा रखी है, मैंने होंठों में दबा रखीहै.
  132. कितनी # प्यारी होती है वो #लडकिया ?…. जो # खूबसूरत?? होकर भी # Attitude नही दिखाती।।।
  133. उस कटी पतंग का रुख था मेरे घर की ओर..  उसे भी लूट लिया..ऊँचे मकान वालों ने..
  134. मेरे साथ बैठ के वक़्त भी रोया एक दिन कहने लगा बन्दा तु सही है मे हि खराब चल रहा हुं…!!
  135. सीधा ?साधा दीखता हूँ.. अब रोल बदल दूंगा, जिसदिन जिद में आ गया माहौल बदल दूंगा
  136. मुझे _#लोग _कहते _है_ कि_ Tu _उस_#लडकी_ को_ ही_ कयोँ_# purpose_करता_ है_ जिसका _पहले_ सेही _《 # BOYFRIND》 होता_ है मैँने_ कहा:_कि_ खाली # कुरसी_पर _तो_ हर कोई_ बैठता_ है.हम_ तो #नवाब हे # कुरसी_ख़ाली _करवा_ के_ बेठैग
  137. मोह्हबत की दास्तान सुनाने आये हैं तबाह करने के बाद वो प्यार जताने आये हैं। आसु पोंछ लिए थे हमने कबके मगर वो फिर से आज हमे रुलाने आये हैं।
  138. तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा||
  139. #‎सुधर‬ सकता था लेकिन ‪#‎बिगडने‬ मे जो मजा हे वो ‪#‎सूधरने‬ मे कहा
  140. आज भी एक सवाल छिपा है दिल के किसी कोने में…क्या कमी रह गई थी तेरा होने में.
  141. मोह्ब्बत किसी ऐसे शख्स की तलाश नही करती जिसके साथ रहा जाये, मोह्ब्बत तो ऐसे शख्स की तलाश
    करती हे जिसके बगेर रहा न जाये !!
  142. खुशी कहाँ हम तो गम चाहते है, खुशी उसको दे दो..जिसको हम चाहते है
  143. पैसा ” भले ही आप मरने के बाद उपर नहीं लेके जाओगे पर जब तक नीचे रहोगे ये आपको बहुत उपर लेके जायेगा… …..
  144. मुस्कुराओ….. क्योंकि दुनिया का हर आदमी खिले फूलों और खिले चेहरों को पसंद करता है।”
  145. सब छोड़े जा रहे हैं आजकल हमें, ऐ जिन्दगी…! तुझे भी इजाजत है, जा ऐश कर…
  146. दो धागे चुने #‎थे‬ मैंने.. एक #‎तेरा‬ और एक मेरा.. लेकिन कभी #गाँठ बाँधना ही नहीं आया.
  147. हज़ारो मैं #‎मुझे‬ सिर्फ़ एक वो #‎शख्स चाहिये ,, जो #‎मेरी ग़ैर #‎मौजूदगी मैं, मेरी ‪#‎बुराईना सुन सके !!
  148. “कसम से ‪#‎उसे‬ पाने कि #‎ख्वाइश तो बहुत थी मगर, मुझे #‎उससे दुर करने कि #‎दुआ करने वाले
    #‎ज्यादा निकले”
  149. सच्चा प्यार भी #‎सरकारी_नौकरी की तरह है … …#‎धक्के_खा के ही मिलता है और वो भी #‎किस्मत वाले को…!!
  150. पी ‪#लेते‬ है हम एक ‪#‎दुसरे‬ कि झूठी #‎सिगरेट भी कयुँकि दो#स्ती किसी ‪#‎मजहब‬ का#‎मोहताज नही होती ॥
  151. जब कोई ‪#‎हमसे‬ पूछता है ,कैसी है अब ‪#‎ज़िंदगी.. ?मैं #‎मुस्कुराकर कहता हूँ…..मुझसे मिलने के बाद बहुत ‪#ख़ुश रहती है वोह |
  152. मैने कहा खुदा से, क्या खूब दोस्त मिले है…क्या खूब मैनें, किस्मत पाई है,खुदा ने कहा हंसकर, “संभाल कर रख इसे ये मेरी पसंद हैजो तेरे हिस्से में आई है
  153. राख में भी नहीं जीने देते चैन से लोग.. दो दिन बाद आकर वहाँ से भी आधा ले जाते है लोग..
  154. “बड़ा आदमी वो कहलाता है, जिससे मिलने के बाद कोई खुद को छोटा ना महसूस करे.
  155. “END” और “AND” दोनो की पुकार एक जेसी है ,, पर…. एक में ख़त्म होने की निशानी है और
    दूसरे में जोड़ देने का हुनर….
  156. हकीक़त कहो तो उनको ख्वाब लगता है .. शिकायत करो तो उनको मजाक लगता है… कितने सिद्दत से उन्हें याद करते है हम  और एक वो है ….जिन्हें ये सब इत्तेफाक लगता है
  157. खुशी में मदहोश और गम में मायूस मत होना, ये वक्त बड़ा खिलाड़ी है, हर रोज़ अपनी चाल बदलेगा..
  158. माचीस तो यूं ही खमखां बदनाम है यारो, कुछ लोग तो हमें आँनलाईन
    देखकर ही जल जाते है..
  159. मोहब्बत के हर रास्ते में दर्द ही दर्द मिलेगा मैं सोच रहा हु उस रास्ते पर मेडिकल खोल लू.. मस्त चलेगा.
  160. गीली लकड़ी सा इश्क उन्होंने सुलगाया है ना पूरा जल पाया कभी, ना बुझ पाया है.
  161. मोहब्बत से तुमको अगर खौफ है तो, मोहब्बत की दुनिया बसा कर तो देखो, तेरे गम खुशी से उठा लूँगा लेकिन,
    मुझे तुम गले से लगा कर तो देखो,
  162. उसे कह दो अपनी ख़ास हिफाज़त किया करे .. !! बेशक साँसें उसकी हैं मगर जान
    तो वो हमारी है
  163. kya batau kitana mushkil Hai jeena, Jis ke liye jeena, Usi ke Bina jeena.
  164. वो कहते है भुला देना पुरानी बातों को, कोई समझाए उन्हे के ईश्क कभी पुराना नहीं होता !!
  165. जो लोग गर्दिशों में मुंह फेर लेते हैं दरअसल। वही ज़माने से जीतने का हुनर सिखाते है।।
  166. कभी ऐसी भी बेरुखी देखी है तुमने “”एय दिल “” लोग आप से तुम तुम से जान ,
    और जान से अनजान हो जाते हैं…
  167. “Tu Mohabbat hai meri isliye mujse dur hai, Zid hoti to tu shaam tak meri bahon mein hoti
  168. “दिन बीत जाते हैं सुहानी यादें बनकर,  बातें रह जाती हैं कहानी बनकर,  पर दोस्त तो हमेशा दिल के करीब रहेंगे,  कभी मुस्कान तो कभी आखों का पानी बन कर.
  169. तु जरुरि सा है मुझको जिन्दा रेहने के लिये |
  170. खुदा करे कि ज़िन्दगि मे ये मकाम आये तुझे भुल नेकि दुवा करु और दुवा मे तेरा नाम आये ।
  171. किसी ने पूछा : वो कौन सी जगह है जहाँ हर ग़लती , हर जुर्म और हर गुनाह माफ़ हो जाता है ? बचे ने मुसकुराते हुऐ कहा, मेरे पापा का दील !!
  172. सुन_पगली‬ चाहे करले 1000 ‪#‎नखरे‬ ‘;हा’;‪#‎बोलने‬ मे … But मूझे मेरी ‪#‎मह्होबत‬ पर ‪#‎यकीन‬ हे की मेरे ‪#‎मरने‬ से पहेले तू मूझपे #मरने लगेगी… ‪
  173. साला लोगों को जहां # HeArt_AtTcK आता है… वही से मुझे # PyAaR होता है..!
  174. Beshak Hamari Gang choti hai… Par sadasya usme Sarey Sultaan Mirza jaise rakhte hai.
  175. जब दुशमन पथर मारे तो उसका जवाब फुल से दो ,,पर वो फुल उसकी कबर पर होना चाहिये…
  176. !!..तुझे पाना तो बहुत मुश्किल न था, बस..मैंने ही ज़िद कर ली, कि पाना नहीं,साथ चलना है..!!
  177. सब्र कर रहा हु में । मुसीबत के दिन भी गुजर जायेंगे । आज जो मेरी तरफ देखकर हँसते हे। कल मेरी तरफ देखते रह जायेंगे
  178. मेरे पास इतने स्टेटस हैं के तुजे रोज सुबह शाम तेरी औकात का पता बता दे…
  179. माना की ऐ ‪#‎सनम‬ तुमने मोहब्बत का हर ‪#‎फर्ज‬ निभाया है…!!! . पर उस ‪#‎मां‬ को कैसे भूल जाऊ जिसने ‪#‎प्यार‬ करना सिखाया है |
  180.  भूले नही है उसे,#‎भूलेंगे नही उसे बस #‎नजरन्दाज‬ करते है उसे….उसी की तरह……
  181. सावन‬ ने भी किसी से ‪#‎प्यार‬ किया था . उसने उसे #‎बादल‬ का ‪#‎नाम‬ दिया था . #‎रोते‬ थे#‎दोनों_एक_दुसरे‬ की #‎जुदाई‬में , और लोगों ने उसे ‪#‎बारिस‬ का नाम दिया था …
  182. शोक नही रहा अब हमे  इश्क मोहबब्त का… वरना आज भी गाँव  की गौरी पनघटपे और शहर की छोरी ट्यूशनपे  हमाँरा  इन्तजार  करती है
  183. अभी तो मे पुरी तरह से बिगडा नहि। ।  ओर लोग कहेते है ये कब  सुधरेगा
  184. तुम न मिलते , तो ही अच्छा था….। बेकार में मोहब्बत से नफरत हो गई…
  185. अगर इतनी नफरत है मूझसे तो कोई ऐसी दुआ कर की.तेरी दुआ भी पुरी हो जाए और मेरी जिंदगी भी
  186. तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं
  187. दिल की ख्वाइश को नाम क्या दू, प्यार का उसे पैगाम क्या दू, इस दिल मे दर्द नही उसकी यादे है, अब यादे ही दर्द दे तो उसे इल्ज़ाम क्या दू
  188. किसी के दीदार को तरसता है किसी के इंतेज़ार मे तडपता है ये दिल भी अजीब चीज़ है जो होता है खुद का मगर किसी और के लिए धड़कता है
  189. झुकता वही है जिसमें जान होती है, अकडना तो लाश की पहचान होती है |
  190. अगर अच्छा ना लगे हमारा साथ तो बता देना, हम दिल पर पत्थर रख के तुम्हे गोली मर देंगे |
  191. प्यार तो सिर्फ एक बार होता है ,बार बार जो हो उसे आदत कहते हैं |
  192. सुन ; अगर तेरी मजबूरी हे, भूल जाने कि , तो मेरी आदत हे , तुजे याद रखने की |
  193. जितनी भीड़ बड़ती जा रही है ज़माने में लोग उतने ही अकेले होते जा रहे हैं दर्द लिखते रहे, आह भरते रहे लोग पढते रहे, वाह वाह करते रहे
  194. तुम ## अच्छे हो तो बन के दिखाओ, हम ## बुरे है तो साबित करो ..!
  195. चेहरे “अजनबी” हो जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये “अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते हैं |
  196. तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन |
  197. बरबाद कर देती है मोहब्बत हर मोहब्बत करने वाले को क्यूकि इश्क़ हार नही मानता और दिल बात नही मानता.. |
  198. Duniya ka asool hai, jab tak kaam hai tera naam hai, warna door se salaam hai..!! ।
  199. Jo apse dil se baat karta hai use kabhi dimaag se jawab mat dena.
  200. Jindagi se humne kabhi udhar nahi liya, Kafan bhi lenge to jaan deke.
  201. दिल से खेलना तोह हमे भि आता है लेकिन जिस खेल मे खिलोना तुट जये वो खेल हमे पसन्द नहि ।

No comments: